1997 में पार्क कर भूल गया था गाड़ी, 20 साल बाद मिली तो ऐसी थी हालत/north koria a person forget his car in parking

1997 में पार्क कर भूल गया था गाड़ी, 20 साल बाद मिली तो ऐसी थी हालत

1997 में जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर में एक आदमी अपनी कार कहीं भूल आया था, 20 साल बाद उसे अपनी कार एक पुरानी इमारत में मिली.

By: | Updated: 18 Nov 2017 12:01 PM
north koria a person forget his car in parking

नई दिल्ली: जर्मनी से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स अपनी गाड़ी को पार्किंग में ही भूल गया और अब 20 साल के बाद उसे उसकी गाड़ी वापस मिली है. कहानी है ना पूरी फिल्मी? लेकिन है 100 फीसदी सच. चलिए आपको बताते हैं पूरी कहानी.


दरअसल 1997 में जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर में एक आदमी अपनी कार कहीं भूल आया. उसने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन उसे उसकी कार वापस नहीं मिली. 20 साल बाद उसे अपनी कार एक पुरानी इमारत में मिली. इमारत को हाल ही में फिर से बनाने के लिए तोड़ने का काम किया जा रहा है.


इस दौरान ही उसको वह कार मिली जिसे वह बीस साल पहले वहां भूल आया था. गाड़ी की हालत अब इस्तेमाल करने लायक नहीं है और गाड़ी का मालिक भी खास खुश नहीं है.


जर्मनी के अखबार ऑग्सबर्गर ऑलगेमीन के अनुसार, अब उस शख्स की उम्र 76 साल हो चुकी है. फ्रैंकफर्ट के अधिकारियों ने मीडिया से इस बारे में बात करते हुए कहा कि गाड़ी बेकार हो चुकी है, लिहाजा उसे कबाड़खाने भेजा जाना है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: north koria a person forget his car in parking
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमेरिका के न्यूयॉर्क में मैनहैटन के पास धमाका, एक संदिग्ध गिरफ्तार