लॉस एंजिलिस में दो बंदूकधारियों ने पुलिस की कार पर गोलियां बरसाईं

By: | Last Updated: Tuesday, 30 December 2014 7:00 AM
One Arrested in Ambush Attack on Two LAPD Officers in South Los Angeles; Second Gunman Sought

प्रतीकात्मक तस्वीर

लॉस एंजिलिस: लॉस एंजिलिस के अशांत क्षेत्र में गश्त कर रही पुलिस की एक कार पर दो लोगों ने गोलियां बरसाईं. हालांकि घटना में कार में मौजूद दो पुलिसकर्मियों को कोई नुकसान नहीं हुआ और इनमें से एक ने उन पर जवाबी कार्रवाई भी की. अधिकारियों ने बताया कि इनमें से एक संदिग्ध को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और दूसरा अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

 

निहत्थे अश्वेत व्यक्तियों को मार डालने के मामले में ग्रैंड ज्यूरी द्वारा श्वेत पुलिसकर्मियों के खिलाफ अभियोग लगाने से इंकार करने के बाद देश में पुलिस पर हमले के मामले बढ़ गए हैं. इसी तरह के तनाव के बीच पुलिस पर यह हमला हुआ. अभी तक शनिवार की रात दक्षिणी लॉस एंजिलिस में पुलिस पर हुई गोलीबारी के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन पुलिस ने कहा कि देश में अन्य जगहों पर पुलिस पर हो रहे हमलों से इसके संबंध का संकेत नहीं मिलता.

 

एलएपीडी डिप्टी चीफ बॉब ग्रीन ने कल कहा, ‘‘यह हमला उकसावे के बिना किया गया था. वे (पुलिस) सड़कों पर गश्त लगा रहे थे तभी किसी ने उन पर अचानक हमला किया और दोनों पुलिसकर्मियों को मारने की कोशिश की.’’ ग्रीन ने बताया कि हमले के बाद एक व्यक्ति को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया गया और दूसरे संदिग्ध की तलाश जारी है. संदिग्धों और निशाना बनाए गए पुलिसकर्मियों की पहचान नहीं बताई गई है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: One Arrested in Ambush Attack on Two LAPD Officers in South Los Angeles; Second Gunman Sought
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ambush Arrest attack gunman Los Angeles
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017