फिर पाकिस्तान ने छेड़ा कश्मीर का राग, पाक सेना प्रमुख ने दिया बड़ा बयान

By: | Last Updated: Monday, 7 September 2015 3:59 PM
Pakistan Army Chief Raheel Sharif Warns India of ‘Unbearable Cost’ of War

नई दिल्लीः पाकिस्तान ने फिर कश्मीर का राग छेड़ा है . पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहिल शरीफ ने कहा है कि कश्मीर का मुद्दा सुलझे बिना कश्मीर में शांति नहीं आ सकती. पाकिस्तान के सेना प्रमुख के इस बयान से एक बार फिर ये साबित हो गया है कि कश्मीर में अशांति के पीछे पाकिस्तान का ही हाथ है.

 

पाकिस्तान सेना प्रमुख राहिल शरीफ के इस बयान ने एक बार फिर भारत के उस दावे को सच साबित कर दिया है कि भारत में दहशतगर्दी को बढ़ावा देने में पाकिस्तान की सेना का सबसे बड़ा हाथ है . खुद पाक सेना प्रमुख ने ये कुबूल किया है.

 

नवेद, सज्जाद जैसे आतंकियों को सरहद के रास्ते भेजकर कश्मीर में आतंक फैलाना वाला पाकिस्तान, उल्टा भारत पर कश्मीर के लोगों पर जुल्म ढाने का आरोप लगा रहा है.

 

रविवार को पाकिस्तान के रक्षा दिवस के मौके पर पाकिस्तान के सेना प्रमुख बोल रहे थे . राहिल शरीफ संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव के मुताबिक कश्मीर मुद्दे का हल चाहते हैं.

पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे के हल की उम्मीद तो रखता है, लेकिन आतंकवाद पर चर्चा से भागता रहा है . एबीपी न्यूज के कार्यक्रम प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित भारत से बातचीत की पहल से इनकार कर चुके हैं .

 

एक ओर पाकिस्तान बातचीत की पहल भी नहीं करना चाहता है और जब भारत पहल करता है तो उस बातचीत को भी तोड़ देता है .ऐसे में पाक सेना प्रमुख का बयान सीधे-सीधे इस बात को उजागर करता है कि  पाकिस्तान सिर्फ कश्मीर में अशांति फैलाना चाहता है .

 

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pakistan Army Chief Raheel Sharif Warns India of ‘Unbearable Cost’ of War
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Army chief India Pakistan Raheel Sharif warn
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017