जबरन शादी से परेशान दुल्हन ने पिलाई जहरीली लस्सी, ससुराल के 13 लोग मरे । Pakistan bride charged over poisoned milk killings

जबरन शादी से परेशान दुल्हन ने पिलाई जहरीली लस्सी, ससुराल के 13 लोग मरे

पाकिस्तान में एक नवविवाहिता पर जहरीली लस्सी पिला कर ससुराल पक्ष के 13 लोगों की हत्या का आरोप लगा है. उसकी शादी जबरन कराई गई थी.

By: | Updated: 01 Nov 2017 12:57 PM
Pakistan bride charged over poisoned milk killings
इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहिता ने अपने पति को मारने के मकसद से कथित तौर पर दूध में जहर मिला दिया. पति ने वह दूध नहीं पिया लेकिन उससे बनी लस्सी को पीकर महिला के ससुराल पक्ष के 13 लोगों की मौत हो गई.

कहा जा रहा है कि महिला अपनी जबरन शादी से नाराज थी. 'द नेशन' की रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरगढ़ इलाके के दौलतपुर की यह रहस्यमयी घटना दो दिन पहले सामने आई जिसमें कहा गया कि घर के सदस्यों ने गलती से कोई विषाक्त पेय पदार्थ पी लिया.

लेकिन, पुलिस ने बताया कि आसिया नाम की महिला ने दूध में जहर मिलाने के अपने गुनाह को कबूल लिया है.

कहा जा रहा है कि आसिया को शादी के लिए मजबूर किया गया था और उसने केवल अपने पति अमजद को मारने के मकसद से दूध के गिलास में जहर मिलाया था लेकिन किसी कारणवश अमजद ने वह दूध नहीं पिया.

परिवार के सदस्यों ने बाद में लस्सी बनाने के लिए इस दूध का इस्तेमाल किया जिसे पीकर 28 लोगों की हालत बिगड़ी. इनमें से 13 लोगों की मौत हो गई और 14 लोग अभी भी अस्पताल में जिदगी और मौत की लड़ाई से जूझ रहे हैं.

पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसके कथित प्रेमी की तलाश में जुटी है. पुलिस को शक है कि इस मामले में उसके प्रेमी का भी हाथ हो सकता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Pakistan bride charged over poisoned milk killings
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story न्यूयार्क के हमलावर ने विस्फोट से पहले फेसबुक पर उड़ाया ट्रंप का मजाक