मारे गये दोनों चीनी नागरिक क्वेटा में धर्म प्रचारे कर रहे थे: पाक गृह मंत्रालय

By: | Last Updated: Tuesday, 13 June 2017 8:01 AM
Pakistan: Slain Chinese Couple Preached Christianity Under Guise of Business

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के गृह मंत्री चौधरी निसार ने बताया है कि क्वेटा से अपहरण कर मारे गए दोनों चीनी नागरिक धर्म प्रचार की गतिविधियों में शामिल थे.

गृह मंत्री का कहना है कि कथित रूप से आईएसआईएस के आतंकवादियों के द्वारा मारे गये दोनों चीनी नागरिक कारोबारी गतिविधियों के बजाय धर्म प्रचार में शामिल थे, जबकि उन्होंने पाकिस्तान आने का अपना घोषित उद्देश्य व्यावसायिक गतिविधियों को बताया था.

डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार निसार ने बताया है कि अपहरण किये गये दोनों चीनी नागरिक क्वेटा गये थे. वे जुआन वोन सीओ नामक कोरियाई नागरिक से उर्दू सीखने की आड़ में धर्म प्रचार के काम में शामिल थे. जुआन एआरके इन्फो टेक का मालिक था.

ली जिंग यांग और मेंग ली सी को 24 मई को अशांत बलूचिस्तान प्रांत में क्वेटा शहर के जिन्ना से अगवा कर उनकी हत्या कर दी गयी थी. इस्लामिक स्टेट ने इनकी हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pakistan: Slain Chinese Couple Preached Christianity Under Guise of Business
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017