Pakistani Pregnant Singer Shot Dead During Live Show Video पाकिस्तानी सिंगर की गोली मारकर हत्या वीडियो

VIDEO: पाक में प्रेग्नेंट सिंगर को लाइव शो में मारी गोली, फरमाइश पर गाना गाने से किया था इनकार

पाकिस्तान में एक शख्श ने गर्भवती (प्रेग्नेंट) सिंगर की लाइव शो में इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि सिंगर ने उसके फरमाइश पर गाने नहीं गाए.

By: | Updated: 12 Apr 2018 01:39 PM
Pakistani Pregnant Singer Shot Dead During Live Show Video
इस्लामाबाद: पाकिस्तान के लरकाना जिले में एक शख्श ने गर्भवती सिंगर की लाइव शो में इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि सिंगर ने उसके फरमाइश पर गाने नहीं गाए. डॉन न्यूज के के मुताबिक, 24 वर्षीय सिंगर समीना समून की मंगलवार को एक समारोह में तारिक अहमद जटोई नाम के शख्स ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह वहां मौजूद लोगों के लिए गीत गा रही थीं. वह समीना सिंधू के नाम से भी जानी जाती थीं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि समीना सिंधू स्टेज पर गाना गा रही हैं और कुछ मनचले स्टेज पर नोट उड़ा रहे हैं. तभी सिंगर को गोली लगती है और वह गिर जाती है. गोलियों की आवाज के बाद वहां अफरातफरी मच जाती है.



आरोपी जटोई कथित रूप से नशे में था, गोली मारने से पहले अपनी बात मनवाने के लिए उसने समीना सिंधू को परेशान भी किया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. समीना को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मृत गायिका के पति ने मीडिया को बताया कि वह छह महीने की गर्भवती थीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Pakistani Pregnant Singer Shot Dead During Live Show Video
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ISIS संग युद्ध समाप्ति के बाद 10 मिनट में एक फाइटर को दी जा रही मौत की सज़ा, पत्नियों को भी नहीं बख्शा जा रहा