मुशर्रफ ने फिर उगला भारत और मोदी के खिलाफ जहर, कहा- कश्मीर के लोगों को उकसाने की जरूरत है

By: | Last Updated: Thursday, 16 October 2014 2:16 PM

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का भारत के खिलाफ जहरीला बयान आया है. मुशर्रफ ने कहा है कि कश्मीर में लोगों को उकसाने की जरूरत है.

 

1999 में कारगिल युद्ध शुरू करने के जिम्मेदार मुशर्रफ ने एक बार फिर अपने नापाक मनसूबे जाहिर किए हैं.  मुशर्रफ ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से कहा है कि कश्मीर में पाकिस्तान की सेना के अलावा भी हमारे सूत्र हैं. कश्मीर में लोग भारत के खिलाफ लड़ रहे हैं. हमें सिर्फ उन्हें उकसाने की जरूरत है .

 

मुशर्रफ ने कहा है कि पाकिस्तान की सेना युद्ध के लिए तैयार है. और लाखों पाकिस्तानी कश्मीर की खातिर युद्ध चाह रहे हैं. मुशर्रफ ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी बयानबाजी की है. मुशर्रफ ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि कश्मीर के लोगों को थोड़ा भड़काने की जरूरत है और पाकिस्तान से भी लाखों लोग वहां लड़ने के लिए तैयार हैं. मुशर्रफ ने इस इंटरव्यू में मोदी पर भी निशाना साधा.

 

मुशर्रफ ने कहा है कि नरेंद्र मोदी मुसलमान विरोधी और पाकिस्तान विरोधी हैं. उनमें कोई तब्दीली नहीं आई है. दिक्कत हमारे साथ है. हम उनके शपथग्रहण समारोह में शिरकत करने को बेताब रहे, हमें हमारी प्रतिष्ठा कायम रखनी चाहिए .

 

मुशर्रफ ने कारगिल युद्ध के वक्त पाकिस्तान के थल सेना प्रमुख थे. युद्ध में पाकिस्तान की हार के बाद मुशर्रफ ने नवाज शरीफ सरकार का तख्ता पलट कर दिया था.

 

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pakistan’s Musharraf rakes Kashmir issue
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: musharraf parvez musharraf
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017