गर्भवती महिला पर हमला, हो सकती है 100 साल जेल

By: | Last Updated: Saturday, 28 March 2015 12:16 PM

न्यूयॉर्क: अमेरिका के कोलोराडो में एक महिला को एक गर्भवती महिला को चाकू मारकर सात महीने के गर्भस्थ शिशु को बाहर निकालने का आरोपी बनाया गया है. हमालावर महिला पर इस अपराध में आठ कानूनी धाराएं लगाई गई हैं, जिनके साबित होने पर उसे 100 सालों से ज्यादा समय के लिए जेल की सजा हो सकती है.

 

कोलोराडो में एक पूर्व नर्सिग सहायक ने कथित तौर पर एक गर्भवती युवा महिला पर चाकू मारकर हमला किया और उसके शरीर से गर्भस्थ शिशु को बाहर निकाल दिया. इस घटना में शिशु की मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. हमलावर महिला पर हत्या के प्रयास सहित आठ आरोप तय किए गए हैं.

 

पुलिस के मुताबिक, पूर्व नर्सिग सहायक डैनिएल लेन (34) ने 18 मार्च को माइकल विलकिंस (26) पर उसके लॉन्गमाउंट स्थित घर में हमला किया.

 

कोलोराडो पब्लिक रेडियो की एक रपट के मुताबिक, लेन पर उत्पीड़न तथा गैरकानूनी ढंग से गर्भ गिराने के आरोप भी तय किए गए हैं. पुलिस का कहना है कि अगर सभी आरोपों में लेन दोषी पाई जाती है, तो उसे 100 वर्षो तक की सजा हो सकती है.

 

कोलोराडो स्टेट का कानून अजन्मे बच्चे को एक व्यक्ति के रूप में मान्यता नहीं देता, जिसके कारण लेन पर हत्या का मामला दर्ज नहीं किया गया है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pregnant women_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Pregnant
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017