विदेशी दौरे पर परिवार को ले जाने के लिए प्रधानमंत्री शरीफ पर भड़के इमरान

By: | Last Updated: Sunday, 9 November 2014 8:20 AM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने विदेशी दौरे पर अपने परिवार को ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की आलोचना की है . क्रिकेटर से नेता बने इमरान कल रात संसद भवन के सामने अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे.

 

शरीफ फिलहाल चीन के दौरे पर हैं और वह अपने साथ छोटे भाई और पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ को ले गए हैं जहां शाहबाज महत्वपूर्ण समारोहों एवं वार्ताओं में प्रधानमंत्री के साथ नजर आए .

 

खान ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नवाज शरीफ चीन के आधिकारिक दौरे पर हैं और उनके छोटे भाई पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ उनके साथ गए हैं . लेकिन परवेज खट्टक (खबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री) को प्रधानमंत्री विदेशी दौरे पर क्यों नहीं ले जाते .’’

 

शाहबाज को प्रधानमंत्री का संकटमोचक और करीबी माना जाता है . हाल में वह सेना के साथ गुप्त बैठकों में शामिल थे जब विपक्ष के प्रदर्शनों के कारण नवाज की सरकार पर खतरा मंडराने लगा था.

 

खान ने कहा कि शरीफ पाकिस्तान के सबसे धनी लोगों में शामिल हैं और उनके स्वयं के शासनकाल में उनकी संपत्ति बढ़ रही है . उन्होंने कहा कि शरीफ परिवार विदेशों में निवेश कर रहा है . पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी 87वें दिन धरना के अवसर पर अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे और कहा कि शरीफ को प्रधानमंत्री पद से हटाने के लिए प्रदर्शन जारी रहेगा .

 

खान मध्य अगस्त से संसद के बाहर अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं और शरीफ को हटाने की मांग कर रहे हैं . उनका आरोप है कि पिछले वर्ष के आम चुनाव में गड़बड़ी कर शरीफ सत्ता में आए थे .

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Prime Minister Sharif to take the family on overseas trips Imran raging on
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ???? ???? ????? ??? Nawaz Sharif
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017