रिहाना ने कराया सरनेम का ट्रेडमार्क

By: | Last Updated: Saturday, 9 August 2014 7:29 AM
Rihanna gets her name patient

अभी रिहना की उम्र सिर्फ 25 साल है. इस समय रिहाना साउथ अमेरिका में हैं और Vogue Brazil के कवर शूट में व्यस्त हैं. (Instagram badgalriri)

लॉस एंजेलिस: पॉप गायिका रिहाना ने अपने उपनाम फेंटी का ट्रेडमार्क अंतर्वस्त्रों और सौंदर्य प्रसाधन के ब्रांड के लिए कराया है. वेबसाइट ‘कॉन्टेक्टम्यूजिक डॉट कॉम’ के अनुसार, रिहाना के इस फैसले ने इन अटकलों को हवा दे दी है, कि वे कपड़ों का ब्रांड शुरू करने जा रही हैं.

 

ऑनलाइन वेबसाइट स्वाग्गरन्यूयार्क डॉट काम के अनुसार, रिहाना का पूरा नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है. उन्होंने अपना उपनाम फेंटी का आधिकारिक ट्रेडमार्क करवाया है, जिसके बाद दूसरा कोई भी ब्रांड या व्यक्ति इस नाम से कपड़ों, अंतर्वस्त्रों, सौंदर्य प्रसाधनों और स्विमसूटों का व्यवसाय नहीं कर सकता है.

 

जून महीने में रिहाना की कंपनी रोराज ट्रेड एलएलसी के तहत पूरी की गई ट्रेडमार्क कागजातों की औपचारिकता के अनुसार फेंटी अपेरेल, फेंटी ब्यूटी, फेंटी क्लोदिंग, फेंटी कॉस्मेटिक्स, फेंटी लिंगरी, फेंटी स्विमवियर आदि नामों के प्रस्ताव हैं.

 

रिहाना पहले भी फैशन के क्षेत्र में काम कर चुकी हैं. इसी साल उनको बालमेन के ऑटम-विंटर 2014 प्रचार अभियान के लिए नामित किया गया.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rihanna gets her name patient
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ????? ?????? ??????????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017