मौका मिले तो दीपिका से पहले प्यार, फिर शादी करना चाहूंगा: रसेल ब्रांड

By: | Last Updated: Monday, 29 June 2015 5:41 AM
Russell Brand Can ‘Fall in Love with and Marry’ Deepika Padukone

नई दिल्ली: मशहूर ब्रिटिश कॉमेडियन रसेल ब्रांड इन दिनों भारत के दौरे पर हैं. रसेल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी करना चाहते हैं. जी हां इस बात का खुलासा खुद रसेल ने ही किया है.

 

रसेल ने हाल ही में ‘कॉमेडी सेंट्रल चकल’ 2015 संस्करण में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में परफॉर्मेंस दी थी. रसेल भारत में पहली बार परफॉर्म कर रहे हैं.

 

रसेल ने परफॉर्मेंस से पहले कहा “अगर मौका मिले तो दीपिका पादुकोण को इम्प्रैस करके उनसे प्यार फिर शादी करना चाहूंगा, क्योंकि वे लोकप्रिय हैं.” यहीं नहीं, उन्होंने ऑडियंस से यह भी कहा कि यदि किसी के पास दीपिका का नंबर हो तो वे उन्हें दे दें.

 

आपको बता दें 2010 में रसेल ने भारत में ही अभिनेत्री केटी पेरी से शादी की थी. इन दोनों की शादी के महज 14 महीने बाद ही तलाक हो गया. रसेल ने इस पर भी चुटकी लेते हुए कहा, ”मैंने भारत में पहले कभी परफॉर्म नहीं किया अगर आप मेरी शादी को इसमें शामिल ना करें तो. यहां तो कई बॉलीवुड फिल्में भी मेरी शादी से ज्यादा चलती हैं.”

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Russell Brand Can ‘Fall in Love with and Marry’ Deepika Padukone
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Deepika Padukone Russell Brand
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017