हवा में ही टुकड़े-टुकड़े हो गया था रूसी विमान

By: | Last Updated: Tuesday, 3 November 2015 2:57 AM
Russia Plane Broke In Mid Air

बीजिंग: मिस्र के सिनाई प्रांत में शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हुआ रूसी यात्री विमान कथित तौर पर हवा में ही टुकड़े-टुकड़े हो गया था. रूस ने आपदा पीड़ितों के लिए कई शोक सभाएं आयोजित कीं.

 

मिस्र के सरकारी समाचार पत्र ‘अहराम’ के अनुसार रूस के इंटरस्टेट एविएशन कमेटी के एक अधिकारी ने कहा कि विमान हवा में ही दुर्घटनाग्रस्त हो टुकड़े-टुकड़े हो गया था और विमान का मलबा काफी बड़े क्षेत्र में बिखरा हुआ है.

 

रूस के इंटरगवर्नमेंटल एविएशन कमेटी के निदेशक विक्टर सोरोचेंको ने कहा कि दुर्घटना के कारणों के बारे में कुछ कहना अभी जल्दबाजी होगी.

 

दुर्घटना की जांच के लिए सोरोचेंको एक अंतर्राष्ट्रीय कमेटी का नेतृत्व कर रहे हैं, जिसमें रूस, मिस्र, फ्रांस व आयरलैंड के विशेषज्ञ शामिल हैं. जांच की शुरुआत रविवार सुबह हुई, जिसमें शनिवार को मिले विमान के दोनों ब्लैक बॉक्स के आंकड़ों का विश्लेषण किया जा रहा है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Russia Plane Broke In Mid Air
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017