सद्दाम हुसैन की नातिन बनेंगी दुल्हन, मंगेतर संग तस्वीरें वायरल

By: | Last Updated: Tuesday, 25 November 2014 8:51 AM
Saddam Hussein’s grand-daughter’s marriage photograph

नई दिल्ली: एक समय इराक पर राज करने वाले तानाशाह सद्दाम हुसैन की नातिन बेनिन हुसैन शादी कर रहीं. बेनिन की मां रघद सद्दाम हुसैन ने शादी से जुड़ी तस्वीरें इंटाग्राम पर पोस्ट की हैं.

 

रघद सद्दाम हुसैन की पहली पत्नी साजिदा तलफाह की सबसे बड़ी  लड़की हैं. आपको जानकर हैरानी होगी बेनिन के पिता कामेल अल माजिद थे, जिन्हें सद्दाम ने 1995 में गद्दार करार देते हुए मौत की सजा सुनाई थी.

 

 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक जॉर्डन शहर में बीते गुरुवार को बेनिन हुसैन की मेंहदी की रस्म का आयोजन किया गया. इस समारोह में बेनिन ने पारंपरिक डार्क पिंक अरब आउटफिट पहना था जिसमें चांदी की कढ़ाई गई थी. भारत और पाकिस्तान की तरह ही खाड़ी देशों में भी मेंहदी रस्म का काफी प्रचलन है. जिसमें दुल्हन के हाथों में मेहंदी लगाई जाती है.

 

अरबी वेबसाइट अल अरबिया के मुताबिक बेनिन का निकाह 24 दिसंबर को बद्र राद महमूद नसर से होना है. इस शादी का पूरा समारोह अम्मान के फाइव स्टार फोर सीजंस होटल में किया जाएगा.

 

बेनिन की मां रघद ने अपनी बेटी के शादी के करार की तस्वीर भी पोस्ट की. इस शादी के लिए खास गिद्ध के आकार का इन्विटेशन कार्ड बनाया गया है. सद्दाम हुसैन के शासन काल में गिद्ध को इराक का प्रतीक माना जाता था.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Saddam Hussein’s grand-daughter’s marriage photograph
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ????? Saddam Hussein
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017