सऊदी अरब के प्रिंस की हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत, यमन बॉर्डर के पास हुआ हादसा | Saudi prince Mansour bin Muqrin killed in helicopter crash near Yemen border

सऊदी अरब के प्रिंस की हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत, यमन बॉर्डर के पास हुआ हादसा

एक दिन पहले ही सऊदी अरब ने राजधानी रियाद के उत्तरपूर्वी इलाके में यमन की ओर दागे गए एक बैलास्टिक मिसाइल को मार गिराने का दावा किया था. सऊदी के इस दावे की पुष्टि एक चैनल ने की थी.

By: | Updated: 06 Nov 2017 01:32 PM
Saudi prince Mansour bin Muqrin killed in helicopter crash near Yemen border

रियाद/नई दिल्ली: सऊदी अरब के प्रिंस मंसूर बिन मुकरीन की यमन बॉर्डर के पास हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत हो गई. प्रिंस के मंसूर बिन मुकरीन के साथ हेलिकॉप्टर में कई अधिकारी भी सवार थे. उन सभों की मौत हो गई. दुर्घटना के कारण का अभी तक पता नहीं चला है.


प्रिंस मंसूर बिन मुकरीन की मौत से एक दिन पहले ही सऊदी अरब ने राजधानी रियाद के उत्तरपूर्वी इलाके में यमन की ओर दागे गए एक बैलास्टिक मिसाइल को मार गिराने का दावा किया था. सऊदी के इस दावे की पुष्टि एक चैनल ने की थी.


जानकारी के मुताबिक प्रिंस मंसूर बिन मुकरीन अपने अधिकारियों के साथ दक्षिण पश्चिम क्षेत्र के निरीक्षण पर थे. प्रिंस मंसूर बिन मुकरीन असीर प्रांत के डिप्टी गवर्नर थे और पूर्व क्राउन सुल्तान मुकरीन बिन अब्दुल्ला अल सऊद के बेटे थे.


प्रिंस मंसूर बिन मुकरीन के पिता क्राउन प्रिंस मुकरीन बिन अब्दुल्ला अल सऊद साल को 2015 में नए सुल्ताल सलमान ने अलग थलग कर दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Saudi prince Mansour bin Muqrin killed in helicopter crash near Yemen border
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान- चर्च में प्रार्थना के दौरान आत्मघाती हमला, आठ की मौत, 44 घायल