स्विमिंग पूल में अपने पूरे स्टाफ को न्यूड होने को कहता था ये सऊदी प्रिंस

By: | Last Updated: Tuesday, 27 October 2015 7:33 AM
Saudi prince ordered his entire staff to strip naked at his swimming pool

लॉस एंजेलिस : पहले से अपने महल में तीन महिला कर्मियों के यौन उत्पीड़न का मुकदमा झेल रहे सऊदी अरब के प्रिंस पर एक नया आरोप लगा है. सऊदी प्रिंस माजिद अल सऊद पर उनकी महिला कर्मियों ने कोर्ट में दी अर्ज़ी में अपने पूरे स्टाफ को नग्न कर घूमाने का आरोप लगाया है.

डेली मेल की खबर के मुताबिक महिला कर्मियों ने कोर्ट में सऊदी प्रिंस के खिलाफ ये शिकायत की है कि वह अपने पूरे स्टाफ को स्विमिंग पूल में न्यूड होने को कहता था ताकि वह उनके निजी अंगों को निहार सके.

 

सऊदी अरब के किंग रहे अब्दुल्ला बिन अब्दुल अज़ीज़ अल सऊद की 35 संतानों में से एक 29 साल का माजिद है. उसपर अमेरिका के अपने बंगले में तीन महिला कर्मियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मुकदमा चल रहा है. उसको पिछले महीने लॉस एंजेलेस के घर से तब गिरफ्तार किया गया था जब उसके पड़ोसियों ने उसके घर से एक महिला को चीखते हुए भागने की कोशिश करते देखा था. महिला बुरी तरह घायल थी. इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी.

 

हाल के मामले में तीनों महिलाओं का यह भी आरोप है कि उन्हें उनकी इच्छा के खिलाफ प्रिंस के बंगले में बंधक बना कर रखा गया. जहां माजिद के दूसरे स्टाफ ने भी उनका यौन शोषण किया.

 

सऊदी राजघराने के सदस्य माजिद पर महिलाओं को पीटने और जबरदस्ती ‘ओरल सेक्स’ करने के आरोप में मुक़दमा चल रहा है. पिछले दिनों ही तीन लाख डॉलर का बांड भरने के बाद उसे जमानत मिली थी.

 

माजिद ने अपना केस लड़ने के लिए पूर्व में जिला अटॉर्नी कार्यालय में रह चुके  हैं. अटॉर्नी जैक्सन ने अपने मुवक्किल माजिद के खिलाफ केस को ‘मनगढंत’ बताया है. जैक्सन पहले भी सऊदी के शाही परिवार के लिए केस लड़ चुके हैं.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Saudi prince ordered his entire staff to strip naked at his swimming pool
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017