Watch: बॉलीवुड में 23 साल पूरे करने पर शाहरूख खान ने फैंस को अलग अंदाज में कहा- शुक्रिया

By: | Last Updated: Tuesday, 30 June 2015 3:22 PM
Shah Rukh Khan thanks his fans and followers on Twitter in a video

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं. कभी वे अपने छोटे बेटे अबराम की तस्वीरें शेयर करते हैं तो कभी फिल्म के सेट कोई दिलचस्प नजारा. लेकिन इस बार शाहरूख ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर मौजूद अपने सभी फैंस और फॉलोवर्स को धन्यवाद दिया है.

दरअसल, सुपरस्टार शाहरूख खान ने 25 जून को बॉलीवुड में अपने 23 साल पूरे करने कर लिए हैं. बताते चलें कि उनकी पहली फिल्म दीवाना 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी. किंग खान के इंडस्ट्री में 23 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर वे छाए रहे. पूरे दिन उनके फैंस #23GoldenYearsOfSRK ट्रेंड करता रहा.

 

अब ऐसे में किंग खान अपने फैंस को कुछ तोहफा क्यों ना देते. एक दिन बाद शाहरूख खान ने ट्विटर पर कहा कि वे व्यक्तिगत रूप से सबके लिए एक वीडियो भेजेंगें. आज शाहरूख ने अपना वादा निभाते हुए अपने यूनिक स्टाइल में एक वीडियो भेजा है जिसमें उन्होंने 23 साल पूरे होने पर 23 चीजों के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

 

शाहरूख खान ने इस वीडियो में सबसे पहले देर से वीडियो भेजने के लिए माफी मांगी है. इसके बाद शाहरूख ने मजाक में यह भी कह दिया है कि ‘मैं स्टार हूं इसलिए लेट हो सकता हूं..’. इसके बाद शाहरूख कहते हैं कि वे बहुत सारी चीजों के लिए लोगों को थैंक्स कहना चाहते हैं. इसे बाद वे एक-एक कर अपनी ऊंगलियों पर गिनते हुए 23 बार फैंस को धन्यवाद बोलते हैं.

 

यहां देखें वीडियो-