साउथ अफ्रिका की महिलाएं अपने सेक्स जीवन से खुश नहीं : सर्वे

By: | Last Updated: Friday, 26 December 2014 4:06 PM

जोहिन्सबर्ग : एक नए रिसर्च के मुताबिक साउथ अफ्रिका की अधिकतर महिलाएं अपने सेक्स जीवन से खुश नही हैं. इस रिसर्च में कई बातें सामने आई जिसमें सबसे महत्वपूर्ण यह है कि अधिकतर महिलाएं सेक्स के दौरान ‘पिक’ पर नहीं पहुंच पाती हैं.

 

यह रिसर्च ‘ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी कॉल्यूमीनेट और इंटरनेशनल कंडोम मैन्यूफैक्चरर ड्यूरेक्स’ ने किया है. रिसर्च में हिस्सा ले चुकी 44 प्रतिशत महिलाओं का कहना है कि वह शारिरीक संबंध बनाते वक्त चरम पर नहीं पहुंच पाती हैं.

 

जबकि 25 प्रतिशत महिलाएं शायद ही ‘पीक’ पर पहुंच पाती हैं. इस रिसर्च में तकरीबन 1,000 महिलाओं ने हिस्सा लिया जिनमें 83 फीसद शादी-शुदा थी जबकि 17 फीसद महिलाएं सिंगल थी. रिसर्च में यह बात भी सामने आई है कि 45 प्रतिशत महिलाएं रेगुलर ‘पीक’ पर पहुंचती हैं.

 

वहीं के एक लेखक के मुताबिक ”साउथ अफ्रिका की महिलाएं अपने सेक्स लाइफ को इंप्रुव कर सकती हैं अगर वे चाहें तो…उन्हें अपने पार्टनर से इस पर खुलकर बात करनी चाहिए…अपनी इच्छाओं के बारे में बताना चाहिए.”

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: south africa_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017