अक्षय की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में कैमियो रोल में दिखेंगी सनी लियोनी

By: | Last Updated: Monday, 29 June 2015 12:39 PM
Sunny Leone to Share Screen Space with Akshay Kumar in ‘Singh is Bling’

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का हमेशा से ख्वाइश रहा है कि वो किसी बड़े स्टार के साथ काम करें लेकिन उनकी बीती ज़िंदगी उनके रास्ते की रुकावट बनती रही है. डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार सनी का ये सपना अब सच होने जा रहा है.

 

सनी अपने टीवी शो की शूटिंग जब गोवा में कर रहीं थीं तब उनकी मुलाकात अक्षय कुमार से हुई थी. आपको बता दें कि अक्षय भी अपनी आने वाली मूवी ‘सिंह इज ब्लिंग’ की शूटिंग गोवा में कर रहे थे. अक्षय की टीम ने उसी वक़्त सनी को एक रोल के लिए ऑफर किया था.

 

सूत्रों के अनुसार काफ़ी व्यस्त शेड्यूल होने के बाद भी सनी ने खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए एक दिन की छुट्टी ले ली और तुरंत उनके साथ शूट करने के लिए तैयार हो गईं.

 

सनी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बताया, “आज मेरे पास अपने सपनों को सच करने का मौका था. बॉलीवुड में नए शुरूआत की तरफ यह एक पहला कदम है. बेहतर ज़िंदगी जी रही हूँ.”

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sunny Leone to Share Screen Space with Akshay Kumar in ‘Singh is Bling’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Akshay Kumar Singh is bling Sunny Leone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017