ऑस्ट्रेलिया में विदेश एवं व्यापार मंत्रालय में बम की आशंका

By: | Last Updated: Tuesday, 16 December 2014 6:21 AM
Sydney siege: DFAT evacuated over bomb scare

फ़ाइल फ़ोटो: प्रतिकात्मक तस्वीर

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा स्थित विदेश एवं व्यापार मंत्रालय (डीएफएटी) के इमारत की कैंटीन में संदिग्ध पैकेट मिलने के बाद सैकड़ों कर्मचारियों को निकाला गया. यह इमारत संसद भवन के नजदीक है. पुलिस दोपहर के भोजन के समय कैंटीन में मिले पैकेट की जांच कर रही है. एक बयान में पुलिस ने कहा कि उसने मानक सुरक्षा एहतियात के तहत इलाके की घेराबंदी कर दी.

 

बयान में कहा गया है, ‘‘डीएफएटी से लोगों को निकाला गया और सड़क बंद कर दिये गये. एएफपी (ऑस्ट्रेलिया संघीय पुलिस) बम निवारण टीम के सदस्य मौजूद हैं.’’ ख़बरों के मुताबिक, सैकड़ों सरकारी कर्मचारियों को संसद भवन के नजदीक इमारत से निकाला गया और पुलिस ने यातायात रोक दिया.

 

इमारत के बगल में एक बाल देखभाल केंद्र भी है, जो संसद भवन के नजदीक है. कुछ कर्मचारियों ने दावा किया कि कैंटीन में एक लावारिस पैकेट मिला और इसके 10 मिनट के बाद लोगों को निकाला गया.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sydney siege: DFAT evacuated over bomb scare
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017