Teenage model sells virginity for 19 crore | 19 करोड़ रुपये में अमेरिकन लड़की ने बेची वर्जिनिटी

अमेरिकन लड़की ने बेची वर्जिनिटी, अबू धाबी के बिजनेसमैन ने इतने करोड़ में खरीदा

गिसेले नाम की यह लड़की पढ़ाई करती है और पार्ट टाइम मॉडल भी है. जल्द ही यह लड़की कड़ी सुरक्षा के बीच वर्जिनिटी खरीदने वाले बिजनेसमैन से मिलने भी जाएगी.

By: | Updated: 22 Nov 2017 09:40 AM
Teenage model sells virginity for 19 crore

वॉशिंगटन: 19 साल की एक अमेरिकन लड़की ने ऐसा फैसला लिया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल बात यह है कि गिसेले नाम की इस लड़की ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट सिंड्रेला पर ऑफर दिया था जिसे अबू धाबी के एक बिजनेसमैन ने तकरीबन 19 करोड़ रुपये में खरीद लिया है.


गिसेले नाम की यह लड़की पढ़ाई करती है और पार्ट टाइम मॉडल भी है. जल्द ही यह लड़की कड़ी सुरक्षा के बीच वर्जिनिटी खरीदने वाले बिजनेसमैन से मिलने भी जाएगी.


गिसेले ने एक वीडियो बनाकर वेबसाइट पर अपलोड किया था जिसमें उसने कहा था कि वह नीलामी में मिले पैसों से अपनी पढ़ाई पूरी करेगी और बचा हुआ पैसा घूमने में खर्च करेगी. गिसेले ने आगे कहा कि यह उसका निजी फैसला है.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही नीदरलैंड में रहने वाली दो डच स्टूडेंट्स ने भी अपनी वर्जिनिटी को लेकर ऐसा ही फैसला किया था. 18 साल की लोला और 20 साल की मोनिका ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट सिंड्रेला पर ऑफर दिया था और नीलामी की शुरूआती कीमत कम से कम 25 हजार डॉलर रखी थी.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोला और मोनिका ने भी यही कहा था कि यहां से मिले पैसे से उनकी पढ़ाई का खर्च उठाने में काफी मदद मिलेगी और जीवन में आने वाली आर्थिक समस्याओं को कुछ हद तक दूर किया जा सकेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Teenage model sells virginity for 19 crore
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान: कटासराज मंदिर के अंदर से मूर्तियां गायब, SC ने मांगा जवाब