...तो पोप ने ट्विटर पर कर दिया तीसरे विश्व युद्ध का ऐलान!

By: | Last Updated: Saturday, 17 January 2015 3:48 PM
Twitter Hackers Announce Start of World War III

नई दिल्ली: जहां एक तरफ पूरे विश्व में तेजी से फैल रहे आतंकवाद ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है वहीं हाल ही में ट्विटर पर पोप द्वारा तीसरे विश्व युद्ध के ऐलान ने सभी को हिला कर रख दिया.

 

जी हां! न्यू यॉर्क पोस्ट और एजेंसी यूपीआई के ट्विटर अकाउंट्स के हैक होने और इन अकाउंट्स से अर्थ व्यवस्था और सेना से जुड़ीं कुछ झूठी खबरें पोस्ट होने के बाद एक ऐसा ही बड़ा मामला सामने आया है जहां एक पोप के ट्विटर अकाउंट को हैकरों ने हैक करके उससे तीसरे विश्व युद्ध का ऐलान कर दिया.

 

टाइम में छपी खबर के मुताबिक तीसरे विश्व युद्ध की शुरुआत दक्षिणी चीन के समुद्र में अमेरिका और चीन के बीच युद्ध के साथ हो चुकी है.

 

हैकरों ने युनाइटेड प्रेस इंटरनैशनल के ट्विटर पर पोप के हवाले से लिखा कि तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट के अकाउंट से ट्वीट किया गया कि फेडरल रिजर्व के फैसले के बाद बैंक ऑफ अमेरिका के सीईओ ने शांत रहने को कहा है.

 

आपको बता दें कि किसी बड़े संगठन के सोशल अकाउंट्स को हैक करने का यह पहला मामला नहीं है. कुछ ही दिन पहले अमेरिकी सेना की सेंट्रल कमांड के ट्विटर और यूट्यूब अकाउंट आतंकी संगठन आईएस के समर्थकों ने हैक कर लिए थे. 2013 में फूड चेन बर्गर किंग का अकाउंट हैक कर अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर दी गई थीं.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Twitter Hackers Announce Start of World War III
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017