US President Donald Trump breaks silence on his relations with the adult star

ट्रंप ने एडल्ट स्टार के साथ संबंधों पर तोड़ी चुप्पी

एडल्ट स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने दावा किया कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उन्हें पैसे दिए गए थे. लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने क्लिफोर्ड को पैसे देने की बात स्वीकार की थी लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया.

By: | Updated: 06 Apr 2018 04:17 PM
US President Donald Trump breaks silence on his relations with the adult star

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक एडल्ट स्टार के साथ संबंध होने के आरोपों पर आज दो महीने बाद चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने अभिनेत्री को 130,000 डॉलर (84,48,050 रुपए) नहीं दिये थे. ट्रंप से यह पूछा गया कि क्या वो 2016 के चुनाव से पहले उनके वकील द्वारा किए गए भुगतान के बारे में जानते हैं, तो इस पर उन्होंने ‘ना’ में जवाब दिया.


एडल्ट स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने दावा किया कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उन्हें पैसे दिए गए थे. लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने क्लिफोर्ड को पैसे देने की बात स्वीकार की थी लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया. उन्होंने क्लिफोर्ड पर खुलासा ना करने वाले एक समझौते का उल्लंघन करने का आरोप लगाया.


ट्रंप ने कहा कि वो नहीं जानते कि कोहेन ने ये पैसे क्यों दिए. उन्होंने कहा, ‘‘आपको माइकल कोहेन से पूछना चाहिए. माइकल मेरे वकील हैं. आपको माइकल से पूछना होगा.’’ यह पूछने पर कि क्या वो जानते हैं कि धनराशि कहां से आयी, इस पर ट्रंप ने कहा, ‘‘नहीं, मैं नहीं जानता.’’ बहरहाल, अभिनेत्री के वकील ने तुरंत इस दावे को खारिज कर दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: US President Donald Trump breaks silence on his relations with the adult star
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ISIS संग युद्ध समाप्ति के बाद 10 मिनट में एक फाइटर को दी जा रही मौत की सज़ा, पत्नियों को भी नहीं बख्शा जा रहा