US woman jailed after McDonald's shooting over burger

US woman jailed after McDonald's shooting over burger

By: | Updated: 23 Apr 2015 04:28 AM

वाशिंगटन: एक मैकडॉनल्ड्स ड्राइव-थ्रू में दो बार नमकीन के बिना हैमबर्गर दिये जाने पर अपनी बंदूक से गोली चलाने के मामले में एक अमेरिकी महिला को तीन से सात वर्ष की जेल की सजा दी गयी है.

 

मैकडॉनल्ड्स ड्राइव-थ्रू में ग्राहक अपनी कार में बैठे बैठे ही उत्पाद खरीद सकते हैं.

 

ग्रैंड रैपिड्स में एबीसी से संबद्ध डब्ल्यूज़ेडज़ेडएम के अनुसार 30 वर्षीय शानेका मोनिके टॉरेस को मार्च में एक हथियार छिपाकर ले जाने और एक इमारत पर गोली चलाने का दोषी ठहराया गया.

 

सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने उसे तीन से सात साल की सजा सुनाई है.

 

डब्ल्यूज़ेडज़ेडएम की खबर के अनुसार, टॉरेस अपनी दोस्त के साथ 10 फरवरी, 2014 की रात को एक मैकडॉनल्डस ड्राइव-थ्रू पहुंची और नमकीन चीज़बर्गर का ऑर्डर दिया था. जब चीज़बर्गर नमकीन के बिना दिया गया तो एक प्रबंधक ने माफी मांगी और मुफ्त में चीज़बर्गर देने की पेशकश की.

 

वह कई घंटों बाद वापस लौटी तो फिर से नमकीन के बिना हैमबर्गर मिला जिसके बाद वह रेस्तरां के कर्मचारी पर चिल्ला उठी. उसने अपने पर्स से हैंडगन निकाली और इमारत पर गोली चला दी.

 

इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली थी लेकिन गोली चलाने से उसकी कार की, चालक की तरफ की खिड़की के शीशे टूट गए थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शहंशाह जायद की तस्वीर बेचने से दुकानदार ने किया मना, मौजूदा किंग मोहम्मद ने की मुलाकात