बिग बी और मोदी की जासूसी क्यों करना चाहती हैं विद्या बालन?

By: | Last Updated: Saturday, 28 June 2014 8:01 AM

नई दिल्ली: खूबसूरत हंसी और कातिल अदाओं की मालकिन अभिनेत्री विद्या बालन की आने वाली फिल्म ‘बॉबी जासूस’ के प्रमोशन में आजकल व्यस्त हैं. इस फिल्म में विद्या जासूस के रुप में नज़र आएंगी. इस फिल्म में उनके कई अलग-अलग अंदाज़ देखने को मिलेगें.

 

यूं तो विद्या रील लाइफ में जासूस बनीं हैं और  फिल्म में भी कई लोगों की जासूसी भी कर चुकीं हैं लेकिन जब बात आई रियल लाइफ में किसी की जासूसी करने की तो जानना चाहेंगे कि विद्या ने किन लोगों का नाम लिया.

 

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में विद्या ने बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के सुपरस्टार जार्ज क्लूनी की जासूसी करने की इच्छा ज़ाहिर की.

 

बिग बी की जासूसी कर वो जानना चाहती हैं कि अमिताभ बच्चन क्या खाते हैं, कैसे अपने लिए समय निकालते हैं यानि कि विद्या सदी के महानायक की पूरी दिनचर्या को जानना चाहती हैं जिसके बारे में किसी को पता नहीं है.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जासूसी की बात पर विद्या ने कहा कि मोदी सबके लिए प्रेरणा हैं. वो कभी उनसे नहीं मिलीं हैं लेकिन वो जानना चाहती हैं कि कौन सी चीज़ है जो मोदी को ‘मोदी’ बनाती है.

अमेरिकी एक्टर जार्ज क्लूनी की जासूसी पर विद्या का कहना है कि वो उनकी बढ़ती उम्र के बाद भी उनके इतने आकर्षक बने रहने का राज़ जानना चाहती हैं.  साथ ही ये भी कि क्या वजह है कि क्लूनी के पीछे अभी भी लड़कियां दीवानी हैं.

 

विद्या की इन तीनों पर जासूसी करने की ये ख्वाइशें पूरीं हों ना हों लेकिन उनकी बातों से ये ज़रुर लगता है कि विद्या एक बेहतर जासूस हैं और उन्हें अच्छी तरह से पता है कि किसके बारे में क्या जासूसी करनी है.

 

सिल्वर स्क्रीन पर विद्या बालन की  ये फिल्म 4 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: vidya_jasoosi_on_modi_bacchan_clooney
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ???? ??????? ????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017