Woman Says Bush Groped Her as a Teenager in 2003 | अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश पर महिला ने लगाया गलत तरह से छूने का आरोप

अमेरिका: पूर्व राष्ट्रपति सीनियर बुश ने 16 साल की लड़की को ग़लत तरीके से छुआ

घटना साल 2003 की है जब वह महिला 16 साल की थी. इससे पहले भी बुश पर 6 महिलाएं दुर्व्यवहार का आरोप लगा चुकी हैं.

By: | Updated: 15 Nov 2017 10:56 AM
Woman Says Bush Groped Her as a Teenager in 2003
नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश पर एक महिला ने गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. घटना साल 2003 की है जब वह महिला 16 साल की थी. इससे पहले भी बुश पर 6 महिलाएं इसी तरह ग़लत तरीके से टच करने का आरोप लगा चुकी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोजलिन कोरिगन नाम की एक महिला ने कहा है कि उसने 2003 में सीआईए के अधिकारियों की एक मीटिंग में पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश के साथ तस्वीर खिंचवायी थी. रोजलिन उस कार्यक्रम में अपने माता-पिता के साथ शामिल हुई थी. उस दौरान उनके पिता एक खुफिया विश्लेषक थे.

रोजलिन ने बताया जब तस्वीर ली जा रही थी, तब बुश ने उसके शरीर पर हाथ रखा और गलत तरीके से छुआ. उस दौरान रोजलिन के माता पिता भी वहीं थे लेकिन डर की वजह से वह किसी से बात नहीं कर पाई.

आगे बताते हुए रोजलिन ने इस बात का भी जिक्र किया कि उस समय वह बुश की इस हरकत से काफी परेशान हुई थी लेकिन यह सोच कर चुप रह गई कि एक 16 साल की लड़की अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति का क्या बिगाड़ सकती है?

रोजलिन कोरिगन की मां सारी यंग और उनके दोस्तों ने भी इस बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया है कि रोजलिन ने इस घटना का जिक्र उन सभी से किया था. रोजलिन की उम्र अब 30 साल हो गई है.

इस तरह की कई शिकायतें सामने आने के बाद पूर्व राष्ट्रपति बुश के प्रवक्ता मैक्ग्रा ने बयान जारी करते हुए, तस्वीर खिंचवाने के दौरान हुई परेशानियों के लिए माफी मांग ली है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Woman Says Bush Groped Her as a Teenager in 2003
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story प्रिंस हैरी 19 मई को करेंगे मेगन मर्केल से शादी