भारतीय मछुआरों के प्रदर्शन को रोकेगा श्रीलंका

By: | Last Updated: Wednesday, 30 July 2014 4:56 PM
Would Sri Lanka prevent the performance of Indian fishermen

कोलंबो: श्रीलंका ने तमिलनाडु के मछुआरों की धमकी की खबरों के बीच आज कहा कि वह अपने जलक्षेत्र में घुसपैठ के सभी प्रयासों को रोकेगा.

 

तमिलनाडु के मछुआरों ने हर रोज हो रही अपने समुदाय की गिरफ्तारियों के विरोध में श्रीलंकाई जलक्षेत्र में घुसने की धमकी दी है.

 

भारतीय मछुआरे कथित तौर पर दो अगस्त को श्रीलंका के जलक्षेत्र में घुसने की योजना पर विचार कर रहे हैं.

 

श्रीलंका के सैन्य प्रवक्ता ब्रिगेडियर रूवान वानिगासूर्या ने कहा, ‘‘सुरक्षाबल हमेशा की तरह कार्रवाई करेंगे जैसा कि वे हमेशा अपना कर्तव्य निर्वाह करते रहे हैं.’’ उन्होंने कहा कि भारतीय मछुआरों ने विगत में भी इस तरह की धमकियां दी हैं. यहां तक कि उन्होंने कच्चातीवू पर पहुंचने की धमकी भी दी.

 

वानिगासूर्या ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है. भारतीय मछुआरे लगभग हर रोज अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा का उल्लंघन करते हैं.

 

इस बीच, कल गिरफ्तार किए गए 50 भारतीय मछुआरों को आज अदालत में पेश किया गया और उन्हें 12 अगस्त तक रिमांड हिरासत में रखने के निर्देश दिए गए.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Would Sri Lanka prevent the performance of Indian fishermen
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017