पाकिस्तान में जरदारी की दूसरी शादी की चर्चा, प्रवक्ता का खंडन

By: | Last Updated: Wednesday, 8 July 2015 5:02 AM
Zardari denies rumours of his second marriage

इस्लामाबाद: क्या पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और पूर्व पीएम बेनज़ीर भुट्टो के पति आसिफ अली जरदारी ने दूसरी शादी कर ली है? पाकिस्तानी मीडिया में ये चर्चा गर्म है, लेकिन जरदारी के दफ्तर ने दूसरी शादी से इनकार किया है.

 

पूर्व राष्ट्रपति के दफ्तर की तरफ से कहा गया कि जरदारी जीने और मरने तक बेनजीर भुट्टो के ही पति बने रहेंगे.

 

आपको बता दें कि साल 2007 में एक हमले में बेनजीर भुट्टो मारी गई थीं.

 

जरदारी का शादी से इनकार

 

जरदारी के दफ्तर से दूसरी शादी की खबरों का इनकार तब किया गया जब स्थानीय मीडिया में ये रिपोर्ट आई जरदारी ने अमेरिका में रहने वाली डॉक्टर तनवीर ज़मानी से शादी कर ली है.

 

पूर्व राष्ट्रपति के प्रवक्ता फरहतुल्लाह बाबर ने बयान जारी करके खबरों का खंडन का किया और कहा कि जरदारी जीने और मरने तक बेनजीर भुट्टो के ही पति बने रहेंगे.

 

बाबर ने कहा कि बीते एक हफ्ते से लगतार टेलीविजन पर तनवीर ज़मानी देखीं जा रही हैं जो पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए किया जा रहा है. पूर्व राष्ट्रपति के प्रवक्ता का कहना था कि मुद्दे से भटकाने के लिए ये साजिश की जा रही है.

 

हिंदुस्तानी हैं तनवीर ज़मानी?

 

पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तनवीर ज़मानी की पैदाईश भारत के शहर हैदराबाद में हुई और वह भारीतय हैं. पाकिस्तानी मीडिया का दावा है कि तनवीर ज़मानी भारतीय नागरिक हैं. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक तनवीर ज़मानी के आईकार्ड पर उनकी पैदाई भारतीय शहर हैदराबाद का नाम लिखा हुआ है.

 

जरदारी-जमानी को बच्चा भी है?

 

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक जरदारी और जमानी ने न सिर्फ शादी कर रखी है, बल्कि दोनों से एक बच्चा भी है जिसका नाम सजावल है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Zardari denies rumours of his second marriage
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017